पॉलिटिकल

CG POLTICS NEWS – बड़ी खबर : आज कई नेता कर सकते हैं भाजपा प्रवेश… इन नेताओं को लेकर चल रही है चर्चा ..

रायपुर 20 सितंबर 2022। चुनावी जोड़तोड़ शुरू हो गयी है। खबर आ रही है कि आज भाजपा में कुछ नेता शामिल हो सकते हैं। चर्चा के मुताबिक धर्मजीत सिंह के साथ ही रायगढ़ से संपत अग्रवाल,विजय अग्रवाल के नामों की भी चर्चा है। हालांकि धर्मजीत सिंह के बारे में कहा जा रहा है कि वो कुछ बड़े नेताओं की मौजूदगी में भाजपा प्रवेश लेंगे। आनन-फानन में बीजेपी उन्हें पार्टी में प्रवेश कराना नहीं चाह रही है, लेकिन अन्य नेताओं को लेकर सियासी गलियारों में पूरजोर चर्चा है।

दरअसल आज प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल बड़ी बैठक लेने वाले हैं। भाजपा के नवनियुक्त पदाधिकारियों की बैठक में ही कुछ नेताओं के प्रवेश को लेकर अटकलें लग रही है। जानकारी के मुताबिक आज राजधानी रायपुर के भाजपा कार्यालय में रायगढ़ के वरिष्ठ नेता विजय अग्रवाल की भाजपा में घर वापसी होगी, वहीं कुछ और लोगों को भी भाजपा प्रवेश कराया जा सकताहै।

आपको बता दें कि प्रदेश भाजपा कार्यालय में आमंत्रित की गई बैठक में 54 विभिन्न पदाधिकारी और विभिन्न मोर्चों के और प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के साथ ही प्रदेश को समिति के सदस्यों को बैठक में आमंत्रित किया गया है। कल से भाजपा नेताओं का मिशन बस्तर शुरूहो रहा है, बस्तर दौरे पर निकलने से पहले ही भाजपा बड़ी बैठक लेकर चुनावी तैयारी में जुटने का आह्वान करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि विजय अग्रवाल के भाजपा प्रवेश को लेकर पिछले कई दिनों से अटकलें लग रही थी, लेकिन माना जा रहा है कि अब उनका भाजपा प्रवेश लगभग पक्का हो गया है।

Back to top button